Tuesday 1 June 2010

कूल सेक्सी टाइम

पारा 45 डिग्री को छू रहा है और सुबह 7 बजे ही धूप खिल जाती है। पूरे दिन भयंकर गर्मी में समय बिताने के बाद रात में भी उमस और गर्मी सोने नहीं देती। देश में इस समय गर्मी का प्रकोप है और इसका सीधा असर अंतरंग संबंधों पर पड़ता है। लेकिन इन गर्मियों में भी सेक्स का आनंद उठाया जा सकता है। वैसे वैज्ञानिको की मानें तो गरमी के मौसम की हीट आपके मसल्स को रिलेक्स देती है, हीट आपकी स्किन में हरकतों को पैदा करने में सहायक होती है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि प्यार की जगह चिपचिपाहट का आनंद लेने लग जाएं।
इस मौसम का भी आप अपने स्टाइल में मजा लें सकते है। महिलाओं के लिए यह ज्यादा फायदेमंद साबित हो सकता है जैसे कि आप अपने पार्टनर को उकसाने या मनाने की कवायद में हो तो बस कूल प्लेन टी-शर्ट या टॉप संग पानी में से नहाई हुई निकलकर कुछ मस्त अदाओं से रिझा सकती है।
इसके अलावा गरमी में लविंग सेक्स का मजा कुछ ऐसे भी लूट सकते है:
घर में स्पा
आप और आपकी पत्नी घर में स्पा का आनंद ले सकती हैं। इसके लिए किसी खास ट्रेनिंग, संसाधन और द्रव्यों की आवश्यकता नहीं। गर्मियों में थकान अधिक लगती है। इसलिए कुछ देर आराम करें और एक दूसरे की हल्की मसाज करें। इससे थकान दूर होगी और ये अंतरंग पल भी राहत देने का कार्य करेंगे।
सह स्नान
यदि सम्भव हो तो युगल एक साथ स्नान कर सकते हैं। गर्मी और उमस के बीच ठंडा पानी आप दोनों को एक दूसरे के करीब लाने का कार्य करेगा। यदि स्नानघर में बॉथटब या शॉवर हो तो कहना ही क्या।
बर्फबारी
रसोईघर को खेल का मैदान बना सकते हैं। रेफ्रिजरेटर में से आईसक्यूब निकाल कर बर्फबारी का आनंद लें। इसके लिए कुछ खास करने की आवश्यकता नहीं क्योंकि आप दोनों जानते हैं कि आपकी पसंद नापसंद क्या है। बस इतना ध्यान रखें यह सब उस समय ना हो जब आपकी पत्नी अध्यधिक व्यस्त हों, क्योंकि कोई महिला नहीं चाहेगी कि उसकी रसोई बिखरी हुई हो। यहां मूड बनते बनते बिगड़ भी सकता है। इसीलिए उनका मूड ना बिगड़े तो आप एंज्वॉय करने के लिए ही आईसक्यूब संग आईस-चिप किस का मजा लें सकते है। वो ऐसे कि एक आईसक्यूब को अपने मुंह में रखकर घोले, उसके बाद उस ठंडक से पार्टनर के होंठो पर ठंडी सी किस करें। इसे कहते है गरमी से सरदी का एहसास।
गर्म अहसास
कुछ युगलों को पसीना भी आकर्षित करता है। विशेष रूप से महिलाएं जिनेटिक तौर पर पुरूषों के पसीने के प्रति आकर्षित होती हैं। गर्मियों के दिन हों और यदि मूड बनाया जाए तो पसीने से क्या घबराना। अपने बेडरूम का तापमान ज्यादा ठंडा ना रखें, इसका कारण यह है कि शरीर से निकलने वाले पसीने में आपको एक-दूसरे की नेचुरल स्किन की खुशबू का एहसास होगा। इस तापमान में आप एक-दूसरे की फोरप्ले संग आनंद लें सकते है। इसी मूड के साथ आप पूरा एंज्वॉय करें। लेकिन तापमान को गरमागरम ही रहने दें। इसके बाद आप नहाने का मजा भी लें सकते है।
घूमने जाएं
घर से कहीं दूर ना जा सकें तो आसपास कहीं घूम कर आएं। इसके अलावा सम्भव हो तो शाम को टहलने निकल जाएं। टहलने के लिए निकलते समय थकान को बाधा ना बनने दें तो क्योंकि धीरे धीरे टहलने से थकान कम ही होती है। शाम के समय अमुमन ठंडी हवाएं चलने लगती है। उस समय का भरपुर लाभ उठाएं और अपने रोमांस को कम ना होने दें।

2 comments:

  1. Romance, romance....all very romantic. Interesting.

    Ravi Sinha
    9650634343

    ReplyDelete
  2. kuchh changing lavo ji ye sab to kai bar pad chhuka hu

    ReplyDelete