Digital clock

Wednesday, 12 May 2010

सेक्स लाइफ के 18 सूत्र!
डांस करें - स्वयं डांस करें या पार्टनर के साथ। चाहे नाचना आता है या नहीं, पर नाचें जरूर। क्योंकि नाचना क्रिएट करता है सेक्स अपील।
वर्क आउट - डेली वर्क आउट से सेक्सी बॉडी बनती है। इससे ज्यादा देर सेक्स करने की शक्ति मिलती है। इससे शरीर लचीला हो जाता है और आप ऐसे आसनों का भी आनंद उठा सकती हैं जिनके बारे में सिर्फ ख्वाब देखती हैं।
म्यूजिक - हर प्रकार का म्यूजिक सेक्स की क्रिया में आनंददायक साबित होता है। सेक्स क्रिया के दौरान म्यूजिक की रिदिम हेल्प करती है उसे एंज्वॉय करने में। म्यूजिक से सेक्स के लिए मूड क्रिएट होता है। गानों के बोल भावनाओं में तूफान ला सकते हैं।
शेयर फैंटेसी - एक दूसरे को कम से कम अपनी एक फैंटेसी जरूर बताएं। यदि शेयर करने के बाद उसे एक्सपेरीमेंट कर सकें, तो इससे बेहतर कुछ नहीं।
संवाद - अपने पार्टनर को समझाएं कि आपको हर संभव सैक्सुअल प्लेजर दें। संवाद स्थापित कर निर्देश दें, बिना दिखाए या टच किए हुए। ये एक बेहतरीन एक्सरसाइज है ये जानने के लिए कि आपके कहने का क्या प्रभाव पड़ता है?
प्ले गेम्स - माहौल को हल्का बनाने के लिए सेक्स गेम्स खेलें। ऐसे गेम्स आसानी से गेम स्टोर्स पर ऑनलाइन उपलब्ध हैं। ये मस्ती भरे और उत्तेजक होने चाहिए। ऐसे गेम्स नई चीजें ट्राई करने की नर्वसनेस से छुटकारा दिलाते हैं। विभिन्न तरह के गेम्स खेलें।
लव नोट्स दें - लव नोट्स बहुत प्रेरक होते हैं। आपके पार्टनर ने आपके लिए कुछ लिखा है यही सोचकर आपको एक अलग से आनंद की अनुभूति होगी।
रोमांटिक मूवी देखें - अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक मूवी देखें। यदि संबंध औपचारिक नहीं है, तो कोई सेक्सी फिल्म भी देख सकते हैं। उसके बाद हॉट सेक्स का लाभ उठाएं।
फ्रेश रहें - हाईजीन (साफ-सफाई) सेक्स का आनंद उठाने के लिए जरूरी है। बॉडी पर चुंबनों का लुत्फ उठाने के लिए अच्छी तरह स्नान कर लें। अन्यथा साथी को पसीने की बदबू आपको चूमने नहीं देगी। ब्रश करें। माउथवॉश से क्लीन करें। अपने पर्सनल पार्ट्स की सफाई अच्छे से करें। महकते साफ-सुथरे शरीर को चुंबन करने वाला बहुत पसंद करेगा।
सेक्सी कपड़े पहनें - मसालों और पसीने की बदबू देते कपड़े कतई न पहनें। सेक्सी नाईटी या नाइट सूट पहनें। कोशिश करें कि पति-पत्नी एक दूसरे की च्वाइस की नाइट ड्रेस खरीदें। इससे आप उन्हें पहले से भी ज्यादा सेक्सी नजर आएंगे।
सेंसुअल मसाज - उन्हें मूड में लाने के लिए मसाज करें। सबसे पहले बैक मसाज करें। फिर पैर और फिर सेंसिटिव पार्ट्स का मसाज करें। सेंसुअल खुशबूदार ऑयल का प्रयोग करें।
टर्न्स यू ऑन - अगर पार्टनर की कोई बात आपको पसंद नहीं आती या उनके फोरप्ले का तरीका आपको एक्साइट नहीं कर पाता तो खुलकर बात करें। और उन्हें बताएं कि आपको क्या पसंद है व उनके क्या करने से आप उत्तेजित होंगे। आत्मविश्वास का होना सेक्स क्रिया में सबसे ज्यादा लाभप्रद है।
गहरी सांसें लेने का अभ्यास करें - गहरी सांसें भी उत्तेजना देती हैं। संभोग क्रिया से पहले गहरी सांसें लें। इससे उत्तेजना अधिक हो जाएगी और चरमोत्कर्ष आनंद भी होगा।

एक दूसरे की आंखों में झांकें - चुंबन व संभोग के समय आंखें बंद न करें। एक दूसरे की आंखों में झांकें। आनंद दोगुना हो जाएगा।
पोजिशन - एक ही मुद्रा में सेक्स क्रिया आपको बोर कर रही है, तो नित्य नई मुद्राएं ट्राई करें। नए एक्सपेरीमेंट आपको और नजदीक लाएंगे।
काल्पनिक बनें - कल्पना करें कि आपको जिंदगी का बेहतरीन ऑर्गेज्म हो रहा है और आपके पार्टनर को भी। सेक्सी काल्पनिक दृश्य अधिक उत्तेजना देते हैं।

2 comments:

  1. पसीने को आप ने sex life में एक परेशानी माना है ! अपितु ऐसा नहीं है , पसीना मानव को सम्भोग करने के लिए उत्तेजित करता है ऐसा वैज्ञानिक शोध में पता चला है ! हर व्यक्ति की सोच अलग होती है ! आप को इस विषय में गहन अध्यन करना चाहिए ! मैं सिर्फ इतना कहूँगा सम्भोग क्रिया दोनों पक्ष को सुखद अनुभूति है जो की मानव इस क्रिया की चरम सीमा पर पहुच कर प्राप्त करता है! ये केवल तभी प्राप्त होगा जब आप अपने साथी को पूर्ण तरह से समझेंगे ! ना की लिखी लिखाई बातों को अपनी जीवन के एक महत्वपूर्ण हिस्से सम्भोग पर लागू करेंगे ! इससे जिंदगी के मानक मूल्यों को खो देंगे !

    ReplyDelete
  2. sex ke baare main kaafi rochak jankari di hai umeed hai is baare main samay samay par aur jaankari ap dete rahenge..
    thanx

    ReplyDelete